FANDOM

यह पृष्ठ है जहां आप एक सक्रिय व्यवस्थापक और / या नौकरशाह टीम के बिना समुदायों पर व्यवस्थापक और / या नौकरशाह अधिकारों का अनुरोध कर सकते हैं। समुदाय केवल एक सक्रिय समुदाय के सदस्य द्वारा अपनाया जा सकता है, हालांकि, अपने अनुरोध को पोस्ट करने से पहले कृपया सुनिश्चित करें कि आप दत्तक ग्रहण दिशा-निर्देशों को पूरा करते हैं।

मौजूदा व्यवस्थापकों को केवल तभी निकाल दिया जाएगा, जब वे एक से अधिक वर्षों से निष्क्रिय रहे हों।

कृपया ध्यान दें कि आधिकारिक विकी (उदा। सामुदायिक केंद्र, वीएसटीएफ विकी, इत्यादि ...) अपनाने के लिए कभी पात्र नहीं हैं।

कृपया अपने गोद लेने के अनुरोध की प्रतिक्रिया के लिए न्यूनतम एक सप्ताह की अनुमति दें। आधिकारिक प्रतिक्रिया वेंडी से आएगी, जो उन आदेशों के अनुरोधों को देखेंगे जो वे प्राप्त हुए थे। हम आपके समुदायों में से एक को अपनाने के लिए तत्पर हैं!

नया अपनाने अनुरोध करने के लिए, कृपया "नया अनुरोध जोड़ें" पर क्लिक करें। दिखाई देने वाले फ़ॉर्म को भरें और अपना अनुरोध छोड़ने के लिए "सबमिट करें" पर क्लिक करें।

यदि पहले से ही एक विकी के लिए अनुरोध है जिसे आप अपनाना चाहते हैं, तो कृपया एक संख्या जोड़ें - उदा। "राज्य दिल विकी (2)"

यदि "नया अनुरोध जोड़ें" बटन आपके लिए काम नहीं करता है, तो कृपया अनुरोध बनाने के लिए ऊपरी दाईं ओर योगदान ड्रॉपडाउन मेनू में "एक पृष्ठ जोड़ें" विकल्प का उपयोग करें। पेज शीर्षक का प्रारूप "दत्तक ग्रहण: विकी नाम" होना चाहिए। अपने पृष्ठ पर इस पृष्ठ से प्रश्नों को कॉपी / पेस्ट करें और फिर अपने उत्तरों जोड़ें। सुनिश्चित करें कि आप श्रेणी को जोड़ते हैं: "श्रेणियाँ" संपादक मॉड्यूल में पेज पर अपनाने के अनुरोध। अगर आप इस श्रेणी को नहीं जोड़ते हैं तो हम आपका अनुरोध बिल्कुल नहीं देख सकते हैं।

सौभाग्य!